बजाज हाउसिंग फाइनेंस ने पहले ही दिन दिया 100% से ज्यादा रिटर्न। जानिए और कितना प्रॉफिट होगा।

Yash Patel
3 Min Read
बजाज हाउसिंग फाइनेंस ने पहले ही दिन दिया 100% से ज्यादा रिटर्न। जानिए और कितना प्रॉफिट होगा।

आजकल न्यूज़ में रहने वाला बजाज हाउसिंग फाइनेंस का आईपीओ लगभग 150 के भाव से लिस्टेड हुआ था और उसी दिन 165 तक जाकर रुका था। बजाज हाउसिंग फाइनेंस ने पहले ही दिन दिया 100% से ज्यादा रिटर्न। अब सवाल यह आता हे की क्या ये स्टॉक अभी और कितना ऊपर जायेगा ? और कितने दिनों में ? दूसरे दिन भी यह स्टॉक ने बहोत अच्छा परफॉरमेंस दिया और अंत में 181 रुपयों की ऊपर सर्किट लगने के बाद उसी भाव में क्लोज हो गया।

बजाज हाउसिंग फाइनेंस ने पहले ही दिन दिया 100% से ज्यादा रिटर्न।

बजाज हाउसिंग फाइनेंस आईपीओ की बेज वेल्यू 70 रूपया यह आईपीओ लगभग 148 रुपियो के साथ खुला था यानी की करीब करीब 110 प्रतिशत का रिटर्न देखनेको मिला। लिस्टिंग होने के बाद स्टॉक का भाव लगातार बढ़ता हुआ देखनेको मिला और पहले दिन के अंत में 165 रुपयों तक जा पंहुचा यानी की पहले ही दिन करीब 135% की बढ़ोतरी हुई थी।

दूसरे दिन मार्किट खुलते ही ऊपर सर्किट लगता हे उसके बाद थोड़ा सा शेयर निचे आता हे लेकिन करीब 12:30 pm को 181.5 रुपयों की ऊपर सर्किट लगती हे और वह पर ही मार्किट क्लोज हो जाता हे। सिर्फ दो दिन में ही बजाज हाउसिंग का शेर भाव 160% की ग्रोथ कर देता हे।

जानिए और कितना प्रॉफिट होगा।

अगर लोगो का बजाज हाउसिंग फाइनेंस स्टॉक के प्रति ऐसा ही रिस्पांस रहा तो यह शेर 200 तक जा सकता हे ऐसा बहोत लोगो का मानना हे। हलाकि यह बहोत साडी कम्पनी के साथ होता हे की आईपीओ लिस्टिंग के समय शेयर का भाव बहोत ऊपर जाता हे और फिर कुछ दिने में भाव निचे गिरने लगता हे।बजाज हाउसिंग फाइनेंस के साथ भी यह होने की संभावनाए हे इसी लिए अगर आप निवेश करना चाहते हो तो सावधान रहे और किसी एक्सपर्ट की सलाह जरूर ले।

बजाज कम्पनी के सभी शेयर अच्छा पर्फोमन्स दे रहे हे उसी वजह से लगो का कम्पनी के प्रति अच्छा भाव हे और उसके कारन लोग निवेश करते हे और वही बात कम्पनी के शेयर को ऊपर ले जाती हे।

या भी पढ़े : इलेक्ट्रिक विहिकल बनाने वाली कम्पनी ने किया निवेशको को माला माल।

Disclaimer : यहाँ पर दी गयी सभी जानकारी का उदेश शिक्षा का हे, इन्वेस्ट की सलाह न समजे। Read More….

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *